a for apple

 So hello doston apka swagat hai mere ek aur new post me to Aaj mai baat karne wala huu apple ke bare me Lakin apple ke bare me batane se phale apko remind kara du ki jin bhi log ne abhi tak mere website ko follow nai kiya hai wo phale hamare website ko follow kare aur comment bhi kare kyoki hum apko hamesha hi acchi acchi jankari dete rehenge to chaliye doston bina kisi deri ke hum apne title par ate hai to jaisha ki apne hamare title par deakh hi liya hoga ki aaj hum kya batane wale hai to doston aaj hum apko apple ke bare me batayenge to Chile suru karte hai Lakin suru karne se phale mai apko ek reminder deta huu ki isse aap pura padiyega tabhi apko samaj me ayega aur ha doston jisne bhi abhi tak comment section me jakar comment nai kiya hai to niche comment kar de to Chile suru karte hai to dosto


aaj apple company ko kon nai janta apple apne unique product ki wajha se aaj dunia bha me popular hai aur special features ke wajh se apple ki price bhi jhada hai. Isliye apple ke products apko jaldi nai deakhne ko milenge.

To dosto mai ek bar apko aur remind kara du ki jin bhi log ne abhi tak mere website ko follow nai kiya hai to wo log abhi tak kya kar rahe hai phale hamare website ko follow kare aur comment bhi kare kyoki hum apko hamesha ki tarah kuch naya sikayenge. Dosto apple apni privacy ke karan jana jata hai uski privacy baught tagadi hoti hai. Dosto apple ki yahi chij mujhe unique lagati hai ki apple paisha to daba ke leta hai par uske badle me wo apko security bhi provide karata hai. Jaishe ki aur mobile company hai to vo google play store pe apna sara app ka work karati hai par apple hi ak assi company hai jo ki apna ek alag software hi bana liya hai app store jisme apple apne hisab se app ko manage karata hai, aur dosto kya apko pata hai ki lagbhag sari mobile company android basis par work karati hai par apple ka khud ka ek software hai jise ios khate hai. Dosto apple ek multinational company hai jo mobile, watch, laptop aur bhi baught sa chicken banata hai. To mai assa karta huu ki apko yah topic samaj me aya hoga agar ha to follow kariye mere website ko aur comment bhi kariye. 

Thanks for visit my website if you like that please comment below for more topic follow my website.  

For more informative topics go on my home page www.learningwithsatyam.in 

By-- SATYAM MISHRA


Post a Comment

4 Comments