1 unit watt

 Hello doston Swagat hai aapka Hamari ek aur naye topic par , to doston ham hamesha hi apko kuch naya shikha kar jayenge isliye aap hamare website ko follow jroor kare to chaliye doston bina kisi deri ke hum apne title par ate hai to jaisha ki apne hamare title par deakh hi liya hoga ki aaj hum kya batane wale hai to doston aaj hum apko 1 unit me kitne watt hote hain batayenge


. Lakin dosto mai phale apko ye bata duu ki jin bhi log ne abhi tak mere website ko follow nai kiya hai to niche follow ka option aa raha hoga usse daba de aur uske niche ek comments ka option bhi hoga usme comments kar ke bataye ki apko ye topic samaj me aya ya nai so Chile dosto mai apko bata deta huu ki 1 unit me kitne watt hote hai to friends aaj ke time par electricity ka kitna role hai isse batane ki jarurat nai hai aaj ke samay me to adhiktar work electricity se hi ho Jaa rahe hai doston hare gharo me bhi electricity se hi fan , light , heater , re fregerator , washing machine etc to aap ko batane ki jarurat nai hai ki electricity kitna important role play karta hai hamari life me aur doston aap ye batt to jante hi hai ki aaj ke samay me koi bhi chij free me nai milti hai aur jitna bhi electricity ham use karye hai uska hamko bill dena padata hai aur dosto hamare gharo me jo electricity ham use karte hai uska bill unit me ata hai to dosto kya apko pata hai ki ye 1 unit me kitna watt hota hai hamare gharo me jab bhi bill ata hai to aap ne jarro suna hoga ki 2 unit 4 unit bill aya hai to kya apko 1 unit me kitna watt hota hai ye pata hai doston aap iss post ko pura padiyega tabhi apko samaj me ayaga warna apko pura samaj me nai ayega to Chile dosto hum apko batate hai ki 1 unit me kitna watt hota hai .

To dosto 1 unit me 1000 watt hota hai. Dosto ye ek unit hota hai electricity ko napne ka . Ye hamare gharo wagara me use hota hai. Friends hume ye research karne me time lagata hai isliye aap iss post ko share kariye taki hamara time utilise ho jaye, aur ye jankari sabko mil paye.

To dosto aaj ke liye bas itna hi milte hai kisi agle aur damakedar topic ke sath tab tak ke liye good byy.

I hope you guys understand this topic if yes then share with your friends and family. 

Thanks for visit my website if you like that please comment below for more topic follow my website. 

Friends kya aap wi fi ka full form jante hai mujhe pata ki aap me se adhiktar log wi fi ka full form nai jante honge, agar aap wi fi ka full form nai jante hai to wi fi full form par click kare -- WiFi full form 

By-- SATYAM MISHRA

Post a Comment

1 Comments