virus full form in computer in hindi

 virus full form in computer in hindi

Hello friends welcome back to my new blog so today we will discuss about virus full form in computer in hindi if you like the information than plz share it so without wasting your time let get start .

hello guys welcome back to my new blog so today we will discuss about virus so hum iss blog me virus ke bare me janenge aur kya apko virus ka full form pata hai mujhe pata hai ki ye batt app me se shayad hi Kisi Ko pata hogi to Aaj mai aap sabko batane wala huu ki virus ka full form kya hota hai aur apko virus ka introduction bhi dunga ki virus kya hai Lakin dosto virus ka full form batane se phale mai apko bata du ki jin bhi logo ne abhi tak hamari website ko follow nai kiye hai wo log turant hi hamare website ko follow kar le kyu ki hum apke liye hamesha hi assi acchi acchi jankari late rahete hai issiliye phale aap hamare website ko follow kare aur comment bhi kare , comment karne se hame yah pata lagega ki apko ye topic samaj me aya ya nai so Chile dosto mai apko bata deta hi deta hu ki virus kya hai aur virus ka full form kya hai to Chile dosto hum abb suru karte hai to dosto sabse phale ye ata hai kii


Virus kya hai 

 virus kya hai to dosto mai apko bata due ki virus ek tharah ka software hota hai jo ki kisi bhi device me ja kar uska data chura leta hai . Dosto ek virus hamara bhaut jhada nuksan kara Sakata hai kyo ki ek virus humare personal data ko bhi chura kar lik kar Sakata hai . Virus se bachne ke liye aaj bhaut se antivirus software bhi hai jisse aap pata laga sakte hai kii apki device me virus ha ya nai aur aap anti virus software se virus ko khatam bhi kar sakate hai . 

Full form of virus 

To chaliye dosto abb hum apko virus kya hai batane ke baad hum apko batate hai ki virus ka full form kya hota hai dosto aap iss post ko pura padiyega thabi apko ye bat samaj me ayegi bhaut se log hote hai ki adha jankari hi lete hai Lakin dosto aap pura blog read kariga thabi apko pata chalega aur dosto assi assi information collect karne me dosto hume bhaught jhada research karna padata hai to issliye aap humare website ko follow bhi kare , to Chile aab hum apko virus ka full form bhi bata dete hai to friends virus ka full form -- VITAL INFORMATION RESOURCE UNDER SEIZE hota hai. 

To dosto mai umeed karata huu ki aab apko virus kya aur isska full form kya hai ye batt samaj me aa gayi hogi aaj ke liye bas itna hii milte hai agle kisi intresting aur informative topic ke sath.

I hope you guys understand this topic if yes then share with your friends and family. 

Thanks for visit my website if you like that please comment below for more topic follow my website 

By-- SATYAM MISHRA

Post a Comment

1 Comments